Redmi 8A Dual launch in India Price and Quick Specification in Hindi

रेडमी 8A को आज Xiaomi अपनी वेबसाइट mi.com पर लांच कर रही है और साथ ही साथ आपको यह मोबाइल फ्लिपकार्ट अमेजॉन पर भी मिल जाएगा अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो इसकी सेल आज दोपहर 12:00 बजे से शुरू हो जाएगी यह फोन प्राइज के हिसाब से काफी अच्छा है.
Redmi 8A launch in India Price and Quick Specification in Hindi

Redmi 8A Dual Price

Redmi 8A Dual का बेस मॉडल 2 GB रैम और 32 GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी भारत में कीमत 6,499 रुपये है। यह मॉडल 3GB रैम और 32 GB स्टोरेज के साथ आता है। इसके 3 GB रैम और 32 GB स्टोरेज की कीमत 6,999 रुपये है। फोन Xiaomi की वेबसाइट Mi.com और अमेज़न के जरिए ऑनलाइन खरीदा जा सकता है। लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो ग्राहक Redmi 8A Dual को Mi.com पर आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड या किस्त पर खरीद कर 5 प्रतिशत की छूट पा सकते हैं। यह सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी।

Redmi 8A Dual Specifications

Redmi 8A Dual में क्वालकॉम Snapdragon 439 चिपसेट दिया गया है, जो 2 गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड के साथ आता है। यह फोन डुअल सिम सपोर्ट करता है और दोनों सिम स्लॉट VoLTE और VoWiFi सपोर्ट करते हैं। Redmi 8A Dual को 2 GB + 32 GB और 3 GB + 32 GB वाले 2 वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इस स्टोरेज को माइक्रोएसडी स्लॉट के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो रिवर्स चार्जिंग भी सपोर्ट करती है। इसमें 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट शामिल है। कंपनी का दावा है कि फोन को पानी के छीटों से बचाने के लिए इसमें एक कोटिंग की गई है।
 फोन 13-MP मेन कैमरा सेंसर वाले डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है और इसका दूसरा कैमरा 2-MP का डेप्थ सेंसर है। फोन में 8-MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है, जो आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस से लैस कैमरा फीचर्स के साथ आता है।



Post a Comment

0 Comments